मुकेश अंबानी के घर Ganesh Chaturthi पर ऐसे पहुंचे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, टिक गईं सबकी निगाहें

सोमवार यानी 2 सिंतबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया गया है। इस खास मौके पर मुकेश अंबानी के घर पर भी जश्न मनाया गया जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। लेकिन इन सभी सितारों के बीच एक कपल ऐसा रहा जिस के सामने आते ही सभी की नज़रें उन पर टिक गईं। वो कपल था रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का।

https://www.instagram.com/p/B16ofInHV6j/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर हम ये कहें कि रणबीर और आलिया ने कल समां बांध दिया तो गलत नहीं होगा। दोनों साथ में इतने अच्छे लग रहे थे कि हर किसी को नज़र उन पर थी। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें साफ नजर आ रहा है कि रणबीर, आलिया की कितनी केयर करते हैं। तस्वीरों में दोनों के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग और कैमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है।

https://www.instagram.com/p/B16nFBDnlD-/?utm_source=ig_web_copy_link

इस खास मौके पर आलिया ने पीले रंग की साड़ी और पिंक कलर का ब्लाउज पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने कोई हैवी ज्वैलिरी नहीं पहनी थी, केवल इयररिंग्स पहने हुए थे। वहीं रणबीर कपूर ने ग्रे कलर का कुर्ता पयजामा पहना हुआ था। दोनों अपने-अपने लुक में काफी शानदार लग रहे थे। इस खास मौके पर दोनों मुकेश अंबानी के घर साथ ही पहुंचे थे।

https://www.instagram.com/p/B16mJbnAmoW/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इस बात का ऐलान उन्होंने सार्वजनिक तौर पर तो नहीं किया है, लेकिन दोनों अपनी बातों से ये इशारा कई बार दे चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों जल्दी ही फिल्म ‘बृह्मास्त्र’में नजर आने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/B16mo2FgyVe/?utm_source=ig_web_copy_link

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com