मुकेश अंबानी का दिवाली महाऑफर, सिर्फ 12,483 रुपये में घर ले जाएं iPhone 16

अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल में iPhone 16 खरीदने से चूक गए हैं तो रिलायंस डिजिटल पर धमाकेदार ऑफर मिल रहा है। मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाले रिटेल चेन रिलायंस डिजिटल पर 5000 रुपये के बैंक डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई पर इसे खरीदने का मौका मिल रहा है। आईफोन पर मिल रही इस धमाकेदार ऑफर इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

अमेजन और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल में iPhone खरीदने से चूक गए हैं, तो अब मुकेश अंबानी लेटेस्ट iPhone 16 पर महाऑफर लेकर आए हैं। दिवाली से ठीक पहले Reliance Digital पर iPhone 16 को डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है। बैंक डिस्काउंट के साथ-साथ एपल के लेटेस्ट मॉडल को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदने का मौका है।

अगर आप भी आईफोन 16 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके लिए बेस्ट डील का इंतजार रिलायंस डिजिटल ने खत्म कर दिया है। यहां हम आपको आईफोन 16 पर मिल रहे ऑफर के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

iPhone 16 ऑफर डिटेल
एपल ने सितंबर महीने में अपना लेटेस्ट iPhone 16 को लॉन्च किया है। नए मॉडल को कंपनी ने कई सारे एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। मुकेश अंबनी की रिटेल चेन Reliance Digital में यह मॉडल सेल के लिए उपलब्ध है। इसका 128GB वाला वेरिएंट 79,900 रुपये की कीमत में लिस्ट है। इस फोन पर रिलायंस स्टोर पर 5,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 74,900 रुपये रह जाती है।

अगर आपके पास ICICI, SBI, या Kotak Bank का क्रेडिट कार्ड है तो आप 5000 रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट का बेनिफिट ले सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद कीमत घटकर 74,900 रुपये हो जाती है। Reliance Digital पर नोट-कॉस्ट ईएमआई के साथ इसे मात्र 12,483 रुपये प्रति माह की आसान किस्त में घर ला सकते हैं।

iPhone 16 के फीचर्स
डिस्प्ले: iPhone 16 में 6.1-इंच का Super Retina XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें डायनेमिक आइलैंड, फेस आईडी, 60Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 2000nits है।

प्रोसेसर और स्टोरेज: Apple ने आईफोन 16 को लोटोस्ट A18 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। यह फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन 128GB, 256GB और 512GB के ऑप्शन में लाया गया है।

कैमरा: आईफोन 16 में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 12MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

अन्य फीचर्स: यह फोन लेटेस्ट iOS 18 पर रन करता है। एपल का दावा है कि धूल और पानी से बचाव के लिए इसे IP68 रेटिंग मिली है। फोन में Wi-Fi 7, NFC, Dolby Atmos, और Spatial ऑडियो जैसे फीचर मिलते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com