मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सबसे युवा अध्यक्ष बने अजिंक्य नाइक

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) को नया अध्यक्ष मिल गया है। पिछले महीने अमोल काले के अचानक कार्डियक अरेस्ट से निधन के बाद से MCA प्रेसिडेंट की पद खाली थी। अब एमसीए का नया अध्यक्ष अजिंक्य नाइक को बनाया गया। चुनाव में मौजूदा सेक्रेटेरी अजिंक्य नाइक ने संजय नाइक (Sanjay Naik) को हराया। अजिंक्य को 221 तो विरोधी उम्मीदवार संजय नाइक को 114 वोट मिले।

37 साल की उम्र में अजिंक्य नाइक (Ajinkya Naik) को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (Mumbai Cricket Association) का अध्यक्ष बनाया गया। चुनाव में मौजूदा सेक्रेटेरी अजिंक्य नाइक ने संजय नाइक (Sanjay Naik) को हराया।

अजिंक्य को 221 तो विरोधी उम्मीदवार संजय नाइक को 114 वोट मिले। अजिंक्य को इस तरह एकतरफा 107 वोट से जीत मिली। अजिंक्य अमोल कोले (Amole Kale) के सेक्रेटरी के तौर पर काम कर रहे थे, लेकिन पिछले महीने अचानक अमोल के कार्डियक अरेस्ट से निधन होने के बाद से उनकी जगह खाली हो गई थी।

Ajinkya Naik बने MCA के सबसे युवा अध्यक्ष
दरअसल, अजिंक्ये पिछले दो साल से मुंबई क्रिकेट एसोसिशन से जुड़े हुए हैं और सचिव पद पर काम करते है। अजिंक्य अमोल काले के बेहद करीबी थे और अब उनके निधन के बाद अजिंक्य को उनकी पद संभालने की जिम्मेदारी मिल गई है। MCA का प्रेसिडेंट बनने के बाद अंजिक्य ने कहा कि ये जीत मुंबई मैदान की है और क्लब सेक्रेटरी की। मैं काफी समय से कई कमेटी का हिस्सा हूं और मेरी जर्नी एक पेरेमिड की तरह है। नतीजा बिल्कुल मैंने जैसा सोचा था वैसा ही आया।

अजिंक्य ने इस दौरान कहा कि वह कॉर्पोरेट हाउस से क्रिकेटर्स के लिए ज्यादा से ज्यादा जॉब की अप्रोच करेंगे। शहर में जॉब की सुविधा की कमी की समस्या का हल ढूंढना होगा।

अजिंक्य नाइक ने बताया कि वह इस पद के लिए बिना किसी राजनैतिक और किसी नेता के सपोर्ट के ही उतरे और उन्होंने कहा कि पर्दे के पीछे कुछ ऐसे लोग है, जिन्होंने मुझे MCA का सबसे युवा अध्यक्ष बनने में मदद की। वहां बहुत सारी अदृश्य शक्तियां थीं और धीरे-धीरे आपको पता चल जाएगा कि वे कौन थीं। हमारे गुरु शरद पवार सर हैं। हम काफी समय से उनका अनुसरण कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com