‘मीडियाकर्मी’ को ठोंक देने की दी धमकी, प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव ने

मंगलवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभ्भा गांव पहुंचीं थीं. यह वही गांव है जहां 17 जुलाई को हुए नरसंहार में 10 लोगों की मौत और 28 घायल हो गए थे. इसी दौरान प्रियंका वाड्रा के इस दौरे को कवर कर रहे एक मीडियाकर्मी से उनके निजी सचिव संदीप सिंह ने मारपीट और अभद्रता कर दी. यह सारा घटनाक्रम प्रियंका के सामने ही हुआ. कांग्रेस नेता ने मीडियाकर्मी को ठोंक देने तक की धमकी दे डाली. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मीडियाकर्मी नीतीश कुमार पांडेय ने घोरावल कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की, जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने मारपीट व गाली-गलौज का मामला दर्ज कर लिया है. 

नीतीश कुमार पांडेय के मुताबिक, वह कवरेज के लिए काफिले के पीछे जा रहे थे. इसी दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह द्वारा उनके साथ मारपीट की गई. कैमरामैन के साथ भी अभद्रता करते हुए कैमरे पर हाथ लगा दिया. हालांकि, वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीचबचाव करते हुए मामले को शांत कराया. संदीप सिंह आइसा के टिकट पर जेएनयू छात्रसंघ का अध्यक्ष रह चुका है. प्रियंका गांधी के हर दौरे में यह शख्स पत्रकारों और कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार के लिए कुख्यात है. मंगलवार को जब प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र में थीं तो भी संदीप सिंह ने यही आचरण किया. मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पत्रकार प्रियंका से अनुच्छेद-370 समाप्त करने के बारे में सवाल कर रहा है, लेकिन प्रियंका के सहयोगी उसे धक्का देकर पीछे ढकेल रहे हैं. पत्रकार ने प्रियंका से सवाल पूछने की कोशिश की तभी संदीप सिंह वहां आए और बोले ‘सुनो सुनो ठोक कर यहीं बजा दूंगा…मारूंगा तो गिर जाओगे.’ इस दौरान पत्रकार चिल्लाता रहा कि प्रियंका जी देखिए आप के सामने आपके कार्यकर्ता द्वारा मारने की धमकी दी जा रही है…कैमरे पर धक्का मारा जा रहा है. इस बीच संदीप सिंह यह भी कहने हुए दिखे, ‘बीजेपी से पैसे लेकर हमें डिस्टर्ब मत करो…मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com