मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने बालकनी में ब्लैक कलर की टाइट ड्रेस में दिए ऐसे किलर पोज

Harnaaz Kaur Sandhu: मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. कभी हरनाज को उनके वियर्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है तो कभी वो इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनका लुक देखकर फैंस मचल उठते हैं. वहीं अब हरनाज ने कैमरे के सामने हद से ज्यादा रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहनकर बालकनी में ऐसी फोटोज खिंचवा ली हैं कि उनके लुक के चर्चे हर जगह हो रहे हैं. इन तस्वीरों में हरनाज कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स का जादू चलाती हुई दिखाई दीं.

बालकनी में दिए किलर पोज
लेटेस्ट फोटोज में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) बालकनी में ब्लैक कलर की टाइट ड्रेस पहने हुए बैठी नजर आ रही हैं. हरनाज की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रही है. वहीं हरनाज ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन करके ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए हैं. 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक
इस ड्रेस में हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है. हरनाज भी इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने बिल्कुल भी हिचकिचाई नहीं. हरनाज इस डीपनेक ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती दिखीं कि उनके लुक का हर कोई मुरीद हो गया. 

खुद शेयर की फोटो
इन तस्वीरों को हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन मे लिखा- ‘आपको देख रही हूं.’ हरनाज ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो कमेंट सेक्शन में आग लग गई. हर कोई हरनाज के इस सिजलिंग लुक की तारीफ करने लगा. आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि हरनाज ने इस तरह की फोटोज पहली बार शेयर की हों. इससे पहले भी हरनाज बोल्डनेस का तड़का सोशल मीडिया पर लगा चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com