मिल्ट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन वाला Moto G75 5G लॉन्च

मोटोरोला ने ग्लोबल मार्केट में एक नया मिल्ट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन फोन लॉन्च किया है। Moto G75 के नाम से लाए गए फोन में क्वालकॉम का Snapdragon 6 Gen 3 चिपसेट लगाया गया है। इसमें पावर के लिए 5000 mAh की बड़ी बैटरी है। इसे जल्द भारत में भी लाया जा सकता है। इसे G सीरीज के तहत लाया गया है।

मोटोरोला ने ग्लोबल मार्केट में चुपके से अपनी G सीरीज में एक नया फोन लॉन्च कर दिया है। Moto G75 के नाम से लाए गए स्मार्टफोन को मिल्ट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ पेश किया गया है। यह दुनिया का पहला फोन है जिसमें क्वालकॉम का Snapdragon 6 Gen 3 चिपसेट लगाया गया है।

5 नवंबर से सेल शुरू होगी
फोन के लिए 5 नवंबर से सेल शुरू होने जा रही है। फोन आने वाले दिनों में चीन और भारत जैसे मार्केट में भी एंट्री कर सकता है। फोन को यूरोप में CZK 8,999 (33,317 रुपये लगभग) में लॉन्च किया गया है।

Moto G75 डिजाइन
लेटेस्ट फोन में फ्लैट एजस वाली डिस्प्ले है। पॉलीकार्बोनेट चेसिस के साथ बॉक्सी डिजाइन है। सिक्योरिटी के लिए इसे गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिला हुआ है। यह Charcoal Grey (matte), Succulent Green (vegan leather) और Aqua Blue उपलब्ध है। फोन में यूएसबी पोर्ट और डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं। खास बात है कि फोन को पानी और धूल से सेफ रखने के लिए IP68 की रेटिंग और एक्स्ट्रा सिक्योरिटी के लिए MIL-STD-810H मिलिट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन मिला हुआ है।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: इसमें 6.78 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट, 1,000 निट्स तक हाई ब्राइटनेस मोड और वॉटर टच फीचर को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर: यह दुनिया का पहला स्नैपड्रैगन 6 जेन 3 चिपसेट पर चलने वाला फोन है। यह एक 4nm चिप है।

सॉफ्टवेयर: फोन MyUX स्किन के साथ एंड्रॉइड 14 पर बूस्ट करता है। मोटोरोला ने 5 साल के OS अपग्रेड और छह साल के सिक्योरिटी अपडेट का वादा किया है।

मेमोरी: इसमें 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा इसमें 8GB तक वर्चुअल रैम और मेमोरी कार्ड का उपयोग करके स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।

बैटरी: इसमें 5,000mAh की बैटरी है, जो 30W टर्बोपावर वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

रियर कैमरा: फोन में OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा (सोनी LYTIA 600 सेंसर), 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर है।

फ्रंट कैमरा: इसमें 16MP का सेल्फी शूटर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com