मिलियन व्यूज मिले, हनी सिंह के कमबैक सॉन्ग ‘मखना’ इतिहास रचा…

यो यो हनी सिंह’ का ‘मखना’ हर पार्टी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर है और इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 200 मिलियन बार देखा जा चुका है.

इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और इस समय यह गाना टॉप पर बना हुआ है. हनी सिंह के इस गीत ने देश को अपने पेप्पी संगीत के साथ जकड लिया है और पुरस्कार समारोह में भी कई अवार्ड अपने नाम कर चुका है. इस गाने को 200 मिलियन से अधिक बार देखे जाने की घोषणा करते हुए, यो यो हनी सिंह ने कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय से पसंदीदा पार्टी गानों के रूप में धूम मचा रहे हैं.

संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए, उन पर एक गाना भी बनाया गया है और अपने कमबैक गीत ‘मखना’ के साथ, यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था. 21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया मखना दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था और यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार जीता था. साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और इन सभी गानों को लोगों ने अपनी पसंदीदा लिस्ट में शामिल किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com