मिलिए 20 साल की सौतेली मां से, जो बेटी से है 5 साल बड़ी!

कहते हैं, प्यार अंधा होता है, इस वजह से वो धर्म, जाति, समुदाय, उम्र और अब तो लिंग भी नहीं देखता. कई लोग अपने से ज्यादा उम्र के लोगों से प्यार कर बैठते हैं ऐसे में उम्र के बीच ये फर्क उन्हें तो बुरा नहीं लगता, पर समाज उनके रिश्ते को आसानी से नहीं अपनाता है. ऐसा ही कुछ एक विदेशी लड़की के साथ भी हुआ, जो सिर्फ 20 साल (20 year old girl marry elderly man) की है, पर उसका पति उससे 23 साल बड़ा है. उम्र में इतना ज्यादा फर्क होने की वजह से तो उसे लोग ट्रोल करते ही हैं, पर एक और कारण है, जिसकी वजह से वो ट्रोल हो जाती है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एली लिपट्रॉट (Ellie Liptrot) टिकटॉक पर काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने हाल ही में अकाउंट बनाया है जिसमें 2 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं. वो अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. वो 20 साल की हैं और उनके पति मार्क उनसे 23 साल बड़े हैं, यानी 43 साल के हैं. एली, मार्क की दूसरी पत्नी हैं. इस वजह से पत्नी बनते ही उनके ऊपर दो बच्चों की जिम्मेदारी भी आ गई. हैरानी तो इस बात की है कि एली अब एक 15 साल की लड़की (20 year old mother 15 year old daughter) और 11 साल के लड़के की मां बन गई हैं.

सौतेली मां बनने का अनुभव पसंद आया
एली ने कहा कि सौतेली मां बनना बहुत खुशी देने वाला अनुभव है. उनका मानना है कि उनकी बुराई या आलोचना वही लोग करते हैं जिन्होंने इस तरह के अनुभव को महसूस नहीं किया है. कई लोग उन्होंने गोल्ड डिगर समझ लेते हैं, यानी वो महिला जो पैसों के लिए किसी बड़े उम्र के व्यक्ति से प्यार करने लगती है. लोग उनके फोटोज और वीडियोज पर कमेंट कर उनकी आलोचना कहते हैं. हालांकि, कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी नजर आते हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं ग्लैमरस तस्वीरें
हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपने पति के साथ जिम जाते दिख रही हैं, वहीं उनके साथ छुट्टियों पर जाने के भी क्लिप्स उस वीडियो में शामिल हैं. दिसंबर में उन्होंने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो बर्फीले इलाके में छुट्टियां मनाती नजर आ रही हैं. वो अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com