मियां खलीफा कैसे बनी एडल्ट स्टार, करती थी रेस्टोरेंट में काम , सफ़र जान के आप हैरान हो जायेंगे…

अश्लील इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेस मिया खलीफा आज के समय में काफी पॉपुलर हो चुकी है. हालाँकि कुछ समय पहले उन्हें कम ही लोग जानते थे. लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के हिट शो बिग बॉस के सीजन 9 में मिया खलीफा के आने की चर्चा ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी. जिसके बाद काफी लोगों ने उन्हें गूगल पर सर्च भी किया. जिसके बाद से वह काफी पॉपुलर हो गयी. आपको बता दें कि अश्लील इंडस्ट्री में सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस में से मिया खलीफा भी एक है. बता दें कि मिया खलीफा ने साल 2014 में अश्लील इंडस्ट्री में अपने का करियर की शुरुआत की थी. शायद आपको एक बात की जानकारी नही होगी कि इस इंडस्ट्री में आने से पहले मिया खलीफा एक रेस्टोरेंट में काम करती थी, जी हाँ बिल्कुल सही सुना आपने. अश्लील इंडस्ट्री से पहले मिया खलीफा एक रेस्टोरेंट में काम करती थी. तो चलिए आज हम आपको मिया खलीफा के जीवन के बारे में आपको बताने वाले है साथ ही आपको ये भी बतायेंगे कि आखिर मिया एक रेस्टोरेंट में काम करने वाली लड़की से एक एडल्ट स्टार कैसे बन गयी.

साल 1993 में लेबनान में हुआ था जन्म

आपको बता दें कि एडल्ट स्टार में मशहूर मिया खलीफा का जन्म 10 फ़रवरी 1993 में लेबनान के बेरुत में हुआ था. वही जानकारी के मुताबिक साल 2000 में मिया अपने परिवार के साथ अमेरिका में आकार बस गयी. मिया खलीफा कैथोलिक धर्म की है. मिया ने हाई स्कूल की पढ़ाई मैरीलैंड में पूरी की. इसके बाद उन्होंने एल पासो में टेक्सास विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की.

ये भी पढ़े:खुलासा: माधुरी ने आखिर कबूल ही लिया की वो किस्से करती हैं प्यार, नाम जान के आप दंग रह जायेंगे…

शादी शुदा है मिया खलीफा

शायद ये बात जानकर आपको हैरानी होगी मगर ये बिल्कुल सही है कि मिया खलीफा शादीशुदा है. उन्होंने 2011 में सिर्फ 18 साल की उम्र में ही एक अमेरिकी आदमी से शादी कर लिया.

पहले रेस्टोरेंट में काम करती थी मिया

आपको बता दें कि मिया खलीफा अब 25 साल की हो गयी है. मिली जानकारी के मुताबिक मिया अपने शुरुआती दौर में एक रेस्टोरेंट में काम करती थी लेकिन एक दिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते वह आज मशहूर एडल्ट स्टार बन गयी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com