माहवारी ​के दौरान करते है ओरल सेक्स तो होगी भयंकर बीमारी, जानकर आपके उड़ जायेगें होश…

एक शोध के मुताबिक मुंह और गले के कैंसर की एक बड़ी वजह ओरल सेक्स है। ओरल सेक्स के कारण पैपीलोमा नाम का कैंसर का वायरस मुंह और गले का कैंसर फैल रहा है।

लेकिन मौखिक सेक्स के जोखिम भी कम नहीं है। पुरूषों और महिलाओं दोनों के लिए मौखिक सेक्स पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है।

कई लोग यौन विविधता के कारण मौखिक सेक्स करते हैं, कुछ देर के आनंद के लिए वे घातक बीमारियों का शिकार हो सकते हैं। आइए जानें ओरल सेक्स के साइड इफेक्ट्स के बारे में।

हालांकि ओरल सेक्स से कोई भयंकर बीमारी नहीं होती लेकिन ओरल सेक्स के दौरान सावधानियां और साफ-सफाई न बरती जाएं तो समस्या आ सकती है।

अगर मुंह और गले के कैंसर से युवाओं को बचाना है तो उन्हें एचपीवी संक्रमण रोकने के लिए टीका लगाया जाना चाहिए। ओरल कैंसर ओरल सेक्स के कारण फैल रहा है।

टोंसिल और जीभ के नीचे के हिस्से में कैंसर की वजह एचपीवी संक्रमण को ही माना जा रहा है। ओरल सेक्स से एचपीवी का संक्रमण होता है।

सेक्स लाइफ को और भी मजादार बनाने के वो राज ​कुछ ही लोग जानते..

इस स्थिति में ओरल सेक्स को ही टोंसिल कैंसर की बढ़ी वजह माना जा रहा है। ओरल सेक्स में सेक्स पार्टनरों की संख्या बढ़ने से भी ओरल कैंसर होने की संभावना भी बढ़ जाती है।

यदि पुरूष और महिला दोनों में से किसी को कोई संक्रमित बीमारी है तो वह भी दूसरे पार्टनर को फैलने की संभावना बढ़ जाती है।

यदि महिला को माहवारी है और ऐसे में ओरल सेक्स किया जाता है तो इंफेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है। यदि दोनों पार्टनर में से कोई भी एक योनिमार्ग से निकलने वाले सफेद पदार्थ को मुंह में लेता है तो भी इंफेक्शन का खतरा बढ़ जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com