मात्र इस वजह के कारण इस सिंगर को 5 महीने से नहीं मिला काम

#MeToo कैंपेन के तहत मशहूर प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने कवि, गीतकार और लेखक वैरामुथु पर गंभीर आरोप लगाए थे. सैक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठाने की सिंगर को बड़ी सजा मिल रही है. उन्हें पिछले 5 महीने से कोई काम नहीं मिला है. चिन्मयी ने वैरामुथु के अलावा डबिंग यूनियन के अध्यक्ष राधा रवि को भी कठघरे में खड़ा किया था. वैरामुथु के खिलाफ सिंगर ने शिकायत दर्ज कराई दी. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी.

28 फरवरी को उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”मैंने मिस्टर वैरामुथु के खिलाफ राष्ट्रीय महिला परिषद के साथ एक औपचारिक शिकायत दर्ज की है. अभी मेरे पास सिर्फ ये ही एकमात्र कानूनी मार्ग है. मैं NCW @Manekagandhibjp की मदद के इंतजार में हूं कि वे मेरी शिकायत को अंजाम कर लेकर जाए.@PMOIndia.” बता दें, वैरामुथु पर करीब 8 महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत आरोप लगाए हैं.

सिंगर ने ये भी कबूला कि वैरामुथु और राधा रवि (एक्टर और डबिंग यूनियन के अध्यक्ष) को कठघरे में खड़ा करने के बाद से उन्हें काम नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- ”इस बीच तमिलनाडु फिल्म इंडस्ट्री में मेरे काम पर बैन जारी है. मैंने कई महीनों पहले श्री @VishalKOfficial को एक लेटर भेजा था. मगर उनकी लाख कोशिशों के बावजूद काउंसिल डबिंग यूनियन के कामकाज में हस्तक्षेप नहीं कर सकती है.” वैरामुथु के अलावा चिन्मयी ने राधा रवि के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है.
सिंगर ने लिखा- ”डबिंग यूनियन के अध्यक्ष राधा रवि आने वाले हफ्तों में मुझसे अदालत में लड़ेंगे. मैंने राधा रवि और उनकी टीम के लगातार अपमान, गाली-गलौज दुर्व्यवहार का सामना किया है जिसे हर कोई देख रहा है.” बता दें कि डबिंग यूनियन ने चिन्मयी को बैन कर दिया था. उनसे कहा गया था कि वे 1.5 लाख रुपये का भुगतान करें और खुद को यूनियन में बहाल करने के लिए माफीनामा दे.
क्या थे चिन्मयी के वैरामुथु पर आरोप

चिन्मयी ने वैरामुथु पर आरोप लगाते हुए कहा था- ”हम स्व‍िट्जरलैंड गए थे. हमने परफॉर्म किया. सब चले गए, लेकिन मेरी मां और मुझे रुकने को कहा गया. आयोजकों ने मुझे वैरामुथु सर के पास होटल में विजिट करने को कहा. मैंने कहा क्यों? तो जवाब मिला कॉ-ओपरेट. मैंने मना कर दिया. हमने भारत वापस भेजने को कहा. उन्होंने कहा- आपका कोई करियर नहीं है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com