माउंट माउंगानुई में टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 296 रन बनाए

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला माउंट माउंगानुई के बे-ओवल मैदान पर खेला जा रहा है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 296 रन बनाए और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 297 रनों का टारगेट दिया.

भारत के लिए केएल राहुल ने अपने वनडे करियर का चौथा शतक जड़ते हुए 112 रनों की पारी खेली. केएल राहुल ने 112 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने 68 और मनीष पांडे ने 42 रनों की पारी खेली.

एक बार फिर मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ की जोड़ी टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रही. दूसरे ओवर में ही मयंक अग्रवाल आउट हो गए.

मयंक अग्रवाल को काइल जैमीसन ने बोल्ड करते हुए भारत को पहला झटका दिया. अग्रवाल 1 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान विराट कोहली का बल्ला भी नहीं चला.

विराट कोहली को हामिश बेनेट ने काइल जैमीसन के हाथों कैच आउट करा कर भारत को दूसरा झटका दिया. विराट कोहली 9 रन बनाकर आउट हुए.

पृथ्वी शॉ (40 रन, 42 गेंदों में, 2 छक्के, 3 चौके) रन आउट  हुए. 62 के स्कोर पर टीम इंडिया को तीसरा झटका लगा. श्रेयस अय्यर को जेम्स नीशाम ने कोलिन डी ग्रैंडहोम के हाथों कैच आउट करा भारत को चौथा झटका दिया. अय्यर 62 रन बनाकर आउट हुए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com