मां से गेम खेलने के लिए नाबालिक लड़के ने माँगा मोबाइल, देखने लगा पोर्न, फिर कर दिया ऐसा कांड, जानकर आपकी कांप जाएगी रूह

लगातार आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक खबर नागपुर से सामने आई है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी की रूह काँप उठेगी. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के नागपुर में एक 14 साल के नाबालिग लड़के ने पड़ोस में रहने वाले 7 वर्षीय लड़के के साथ दुष्कर्म किया है. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में बताया गया है कि उस आरोपी ने पॉर्न देखकर इस वारदात को अंजाम दिया है और उसे पोर्न देखकर ही यह आइडिया आया कि वह 7 साल के लड़के के साथ यह सब कर सकता है.

वहीं इस मामले में यह खबर भी सामने आई है कि वह दिन रात पोर्न देखा करता था. बताया जा रहा है कि यह मामला नागपुर के कलमना इलाके का है. जहाँ आरोपी लड़का मोबाइल पर गेम खेलने के बहाने अपनी मां से मोबाइल मांगता था, और वह गेम ना खेलकर पोर्न वीडियो देखा करता था और धीरे -धीरे उसे पॉर्न देखने की लत लग गई. इसके बाद उसे पोर्न देखते-देखते वह सब करने की भी सूझी जिसके लिए उसने अपने पड़ोस में रहने वाले 7 वर्षीय बच्‍चे को चुना और हर दिन उसके साथ कुकर्म करने लगा.

सामने प्रकट हुए थे भगवान इसलिए बेटी को मारकर पंहुचा दी श्मशान, मामला जानकर हो जायेंगे हैरान

वहीं जब बच्‍चे के हावभाव में बदलाव आया तो उसकी मां ने इस बारे में उससे पूछा. इस पर बच्चे ने माँ के सामने पूरी कहानी बयां कर दी. उसी समय मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अपने कब्जे में ले लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com