मां पर सियासी वार, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर किया पलटवार: MP चुनाव

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए अब गिनती के ही दिन बचे हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों पार्टियों के बड़े नेता एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। इसी कड़ी में छतरपुर की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे। खासतौर पर अपनी मां को लेकर कांग्रेस नेता राज बब्बर ने जो बयान दिया था, उससे पीएम मोदी काफी आहत दिखे।

राज बब्बर के बयान पर पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि, “जब कांग्रेस को कुछ नहीं सूझता है तो तो मां को गाली देते हैं। कांग्रेस वाले ये समझते हैं कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच पाएगी क्या? उन्होंने कहा कि जिस मां को राजनीति का ‘र’ नहीं मालूम है, जो मां पूजा पाठ और भगवान को याद करने में पूरा वक्त बिता रही है, उस मां को कांग्रेस ने राजनीति में घसीटा है। कांग्रेस के लोग मोदी से मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं तो मां को गाली दे रहे हैं।”

पीएम मोदी यहीं नहीं रूके, उन्होंने इशारों-इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी बोले कि, “जब मुद्दे नहीं होते हैं, कुसंस्कार भरे होते हैं, अहंकार सातवें आसमान पर होता है, तब जाकर किसी की मां को गाली देने की हिम्मत आती है। आजादी के बाद जिसने इतने साल राज किया। उस पार्टी के जिम्मेदार लोग मोदी से भिड़ने के बजाए उसकी मां को गाली दे रहे हैं।”

इससे पहले कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इंदौर में गुरुवार को चुनावी रैली के दौरान पीएम को मनहूस बताते हुए उनकी मां का भी मजाक उड़ाया था। बब्बर ने कहा था कि,” वह (मोदी जी) अपने भाषणों में अक्सर कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया है कि उसकी उम्र प्रधानमंत्री (तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह) के करीब जा रही है। प्रधानंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया था, लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माता जी की उम्र (करीब 97 साल) के करीब पहुंच गया है। इस बयान को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com