मां ने बेटे के जन्मदिन पर बनाया का हवस का शिकार, साउंड रिकॉर्डर ने खोली पोल

आज के समय में दुनिया में कई ऐसी वारदात हो रही है जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल है. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले को ब्रिटेन का बताया जा रहा है. जहाँ एक सौतेली मां ने बेटे को जन्मदिन पर कुछ देने की जगह उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. केवल इतना ही नहीं वह उसके बाद अगले दो सालों तक उसके साथ जबरन संबंध बनाती रही.

वहीं जब इस बात का पता पिता को चला तो उनके होश उड़ गए. पिता को एक साउंड रिकॉर्ड से इस बात का पता चला और उसके बाद पिता की शिकायत पर कोर्ट ने आरोपी मां को 5 साल की कडी सजा सुनाई है. मिली खबर के मुताबिक ब्रिटेन के कैसल हिल में 38 वर्षीय सौतेली मां 2 साल से अपने 16 वर्षीय बेटे के साथ जबरदस्ती सेक्स करती थी और उसके मना करने पर आरोपी महिला उसे ब्लैकमेल करती थी. वहीं उसके बाद बेटा तैयार हो जाता था.

वहीं जब बच्चे के पिता को अपनी पत्नी पर बेटे के साथ संबंध बनाने का शक हुआ तो उसने कमरे में एक साउंड रिकॉर्डर रख दिया और उसमे उसकी पत्नी और बेटे की बातचीत रिकॉर्ड हो गई जिससे पिता को सब पता चल गया. बेटे और पत्नी की रिकॉर्डिंग सुनकर पिता ने जब पत्नी से पूछा कि ‘यह सब क्या है’ तो पत्नी ने कहा कि ‘वह बेटे के साथ मजे कर रही थी.’ लेकिन बेटे ने सब कुछ बता दिया और फिर पिता ने ही बेटे के यौन शोषण की शिकायत पुलिस को दी. अब इस मामले में महिला को 5 साल की कडी सजा मिल चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com