माँ ने ख़ुद अपनी 3 साल की बेटी की हत्या, फिर खुद का किया ये हाल

शुक्रवार को ओल्ड अलवाल के भारत नगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बता दे कि एक महिला ने कथित तौर पर अपनी साढ़े तीन साल की बेटी की हत्या कर दी और बाद में अपने घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि उसे पारिवारिक समस्याओं को लेकर उदास होने का संदेह है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिष्णु प्रिया गिरी (30) के रूप में पहचाने जाने वाली महिला की शादी ओडिशा के मयूरभंज जिले के दोनों मूल निवासी सुधेंदु गिरी (40) से हुई थी और ये कपल हैदराबाद चला गया था। पुलिस के मुताबिक हाल ही में दंपती में लगातार झगड़ा हो रहा था, जिसकी वजह से प्रिया काफी उदास थी। पुलिस ने बताया कि कोई आत्मघाती नोट नहीं था। हमें संदेह है कि वह पारिवारिक समस्याओं को लेकर उदास थी और उसने अतिवादी कदम का सहारा लिया था।\

हालांकि यह ध्यान देने वाली बात है कि सिद्दीपेट में एक फार्मा कंपनी के लिए काम करने वाली गिरि प्रिया और उनकी बेटी को घर छोड़कर काम के लिए गई थीं। इसके बाद उसे शक है कि उसने पहले बच्चे की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली। “उसे शक है कि उसने पहले बेडरूम में सीलिंग फैन को साड़ी से लटकाकर अपनी बेटी को मार डाला। बाद में उसने उसी सीलिंग फैन से खुद को फांसी लगाकर मर गया, पुलिस ने बताया कि गिरी घर लौट आई और उन्हें मृत खोजने में, तुरंत अलवाल पुलिस को सूचित किया जिसने जांच शुरू कर दी है । शवों को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल के मुर्दाघर पहुंचाया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com