माँ करती थी फ़ोन पर बात करने से मना, गुस्साई बेटी ने उतार दिया मौत के घाट

इस मामले में उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है.यहां एक बेटी ने अपने मां की सिर्फ इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी कि वह बेटी को फोन पर प्रेमी से बात करने के लिए मना करती थी. यह मामला ऊंज थाना क्षेत्र के कुरमैचा का है, जहाँ पुलिस ने बृहस्पतिवार को हत्यारोपित बेटी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया.

इस मामले में ऊंज थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ‘बीते बुधवार को कुरमैचा ताल में इंद्रमणि की पत्नी मैना देवी का शव मिला था. मामले में गहन छानबीन की जा रही थी इस दौरान मृतका की बेटी मंजू देवी पर शक होने और जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि वह अपने रिश्तेदारी की एक लड़के से फोन पर बात करती थी.

इसे लेकर उसकी मां विरोध करती थी. बुधवार को वह अपने मां के साथ बाजार जा रही थी. इस दौरान फोन पर बात करने को लेकर दोनों के बीच हुई कहासुनी हो गयी. सुनसान जगह पर उसने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव ताल में डालकर वहां से घर चली गयी और अपने घरेलू काम मे जुट गई. इस मामले में थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com