महेश भट्ट ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज को दिया फिल्म का ऑफर

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस ने कई कंटेस्टेंट्स की जिंदगी बनाई है. उनमें कई फिल्मों में हाथ आजमा चुके हैं तो कुछ टीवी की दुनिया के बड़े नाम हैं.

चंद ऐसे कंटेस्टेंट्स भी नजर आए जिसे शो के होस्ट सलमान खान ने बड़ा ब्रेक दिया है, हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म में बिग बॉस के विनर गौतम गुलाटी खुद साथ काम कर रहे हैं.

ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस के मौजूदा कंटेस्टेंट आमिस रियाज अभी शो के अंदर हैं लेकिन उन्हें एक बड़ी एक्ट्रेस के अपोजिट फिल्म का ऑफर मिला है.

ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सनी लियोनी फिल्म में आसिम के अपोजिट नजर आने वाली हैं. यह फिल्म महेश भट्ट के बैनर तले बनाई जाएगी. इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

शो के मौजूदा कंटेस्टेंट आसिम रियाज बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं और शो जीतने माद्दा रखते हैं. शो के शुरुआती दौर में वह सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी थे लेकिन जिस तरह से शो फिनाले की तरफ रुख कर रहा है दोनों के बीच की तल्खियां और ज्यादा बढ़ गई हैं.

बीते एपिसोड की बात करें तो आसिम और सिद्धार्थ के बीच में जमकर बहस होती है. आसिम, सिद्धार्थ अपना जूता दिखा कर कहते हैं, ”ले चाट ले इसे.”. उनका जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ”ऐसी बाते अपने पिता से बोलना”. दोनों के बीच ऐसी बहस रोज ही हो रही हैं. दोनों के शो के होस्ट सलमान खान भी कई बार मना कर चुके हैं कि इस तरह की हरकते वो न करें, लेकिन वे हर हफ्ते एक लेवल ऊपर जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com