महेंद्र सिंह धौनी बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रहे हैं, संजय दत्त के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर!

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। इसकी खबर जोरों पर है। इससे पहले जो खबर सामने आई थी उसमें कहा जा रहा था कि एमएस धौनी बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं, लेकिन मौजूदा रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि माही एक अपकमिंग फिल्म में एक्टिंग करते नज़र आएंगे। 

बॉलीवुड की वेबसाइट्स में इस तरह की खबरें छपी हैं कि 38 वर्षीय दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ फिल्म डॉगहाउस (Doghouse) में नज़र आ सकते हैं।

धौनी के कुछ दोस्त बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ कई और बड़े स्टार भी शामिल हैं। फिल्म डॉगहाउस तीन अंडरडॉग के इर्द-गिर्द घूमती है। 

एमएस धौनी करेंगे केमियो!

फिल्म के निर्माता अभी संजय दत्त के अलावा अन्य महत्वपूर्ण पात्रों को भी अंतिम रूप दे रहे हैं। बॉलीवुड न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक डॉगहाउस के नाम से आने वाली इस फिल्म को समीर कार्निक डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट्स में इस बात का भी हवाला दिया गया है कि इस फिल्म के लिए इमरान हाश्मी और सुनील शेट्टी को भी अप्रोच किया गया है। एमएस धौनी इस फिल्म में केमियो करने वाले हैं।  

एमएस धौनी आइसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से क्रिकेट से दूर हैं। वेस्टइंडीज दौरे के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज और फिर बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से धौनी ने नाम वापस ले लिया है। धौनी की बायोपिक “एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी” काफी पोपुलर हुई थी। उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com