महिला ने किया दावा, मेरे पास हैं दो गुप्तांग ! पूरा रहस्य जाने

पहले एक ऐसा पुरुष सामने आया था जिसके 10 इंच के दो लिंग थे। इसके बाद एक ऐसा लड़का मिला था जिसका ‘बम’ (नितंब) सपाट था। अब एक गुमनाम रेडिट यूजर महिला ने दो जननांग होने का दावा किया है। इस महिला ने दो अन्य रेडिट यूजर्स को इससे जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। हालांकि यह सुनकर कुछ समय के लिए अजीब लग सकता है लेकिन ऐसा होना कोई अनहोनी सी बात नहीं है। किसी खास मेडिकल परिस्थिति में एक महिला में दो जननांग हो सकते हैं। 

महिला से पूछे गए सवाल और जवाब- 

1) आपको इसके बारे में कब पता चला? जब मैं 13 साल की थी तब आंत की सर्जरी हुई थी। जब मेरी सर्जरी हो गई तो मेरे पैरंट्स एक गाइनकॉलजी के पास लेकर गए। तब मैं 16 साल की थी। मेरे प्रजनन प्रणाली में तब कुछ दिक्कत हो रही थी। तब मेरे जननांगों की जांच हुई और उसी दौरान मुझे कहा गया कि मेरे दो वजाइना हैं। हमने इससे जुड़ी जानकारी लेने के लिए लेप्रोस्कोपी टेस्ट कराया। 

2) जाहिर है आपसे पूछा जाएगा कि आपकी सेक्स लाइफ कैसी है? मेरी सेक्स लाइफ बढ़िया है। यह इस पर निर्भर करता है कि सेक्स के दौरान हम किसका इस्तेमाल करते हैं। मेरे दोनों वजाइना आसपास हैं। लेफ्ट साइड में दिक्कत होती है क्योंकि यह छोटा है। जहां तक मेरी जानकारी है कि दोनों में बहुत फर्क नहीं है। 

3) दो जननांग के कारण सेक्स ऑर्गेजम पर कोई फर्क नहीं पड़ता? जहां तक मेरी जानकारी है मेरा जी-स्पोट झिल्ली से कवर्ड है। ऐसे में मुझे मालूम है कि मैं ऑर्गेजम की एक हद तक ही पहुंच सकती हूं। 

4) आपके सेक्स पार्टनर की प्रतिक्रिया क्या होती है जब वे दो जननांग पाते हैं? वे भरोसा नहीं करते। फिर हम इसके बारे में मजाक करते हैं। वह पहले तो चौंका लेकिन सेक्स के दौरान फिर उसने नोटिस नहीं किया। 

6) आपका पीरिअड्स चक्र कैसा है? क्या ऐसा दो बार होता है या फिर अलग-अलग होता है? मेरे दो फैलोपियन ट्यूब्स हैं। दोनों एक दूसरे गर्भाशय से कनेक्टेड हैं। पीरियड्स महीने में एक ही बार होता है। 

7) क्या आप दो पुरुषों से दो बार प्रेग्नेंट हो सकती हैं? यदि एक ही रात ऐसा करती हूं तो मैं एक वजाइना से ही प्रेग्नेंट होऊंगी। एक बार प्रेग्नेंट होने के बाद पीरिअड्स भी बंद हो जाएंगे। ऐसा मेरे हार्मोंस के कारण होगा। 

8) दो वजाइना होने के फायदे और नुकसान क्या हैं? मेरा मानना है कि सेक्स के दौरान दिक्कत होती है क्योंकि लेफ्ट साइड वाला छोटा है। दूसरी तरफ मेरा मानना है कि इसका बेस्ट पार्ट है इसे लेकर बात करना। इसके अलावा कुछ भी एक्साइटिंग नहीं है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com