महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया ड्रेस और उसकी जगह आया…

ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज दिनोदिन बढ़ता जा रहा है लेकिन इसमें लोगों की शिकायत ये रहती है कि उन्हें कपड़े की तस्वीर और रंग वेबसाइट पर कुछ और दिखती है और जब वही उत्पाद उनके घर पहुंचता है तो वो लेने वाले को पसंद नहीं आता. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि अधिकांश कपड़ों को पतले मॉडल के पतले शरीर पर प्रदर्शित किया जाता है जबकि वास्तव में ये जानना मुश्किल होता है कि इसे पहनने वाला कैसा है. लेकिन ऑनलाइन कपड़े ऑर्डर करने वाली एक युवती के साथ जो हुआ वो जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

दरअसल उस लड़की ने ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल से अपने लिए एक ड्रेस ऑर्डर किया. तस्वीरों में वो ड्रेस आकर्षक काले रंग की रेशमी कपड़े से बनी हुई दिख रही थी लेकिन जब ड्रेस युवती के घर पहुंचा तो असल में वो ड्रेस के डिजाइन में काले रंग का बीन बैग जैसा कपड़ा निकला.  

मैकेजी नाम की युवती ने अपनी खरीदारी का एक वीडियो इस कैप्शन के साथ टिकटॉक पर अपलोड किया, “हां, यह सही आकार में है. प्रिटी लिटिल थिंग आई वांट माई मनी बैक.”

इस वीडियो को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया और कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई. कुछ लोगों ने कहा कि वह ऐसी लग रही थी जैसे उसने पर्दे पहने हुए हैं और एक अन्य यूजर ने लिखा यह एक “कचरा बैग” था.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मेरे पास वो पोशाक हरे रंग की है और यह बिल्कुल वैसी ही दिखती है.” एक अन्य शख्स ने लिखा, “मैं इसे भी ऑर्डर करने वाला था.”

इस कमेंट पर  मैकेंजी ने जवाब दिया “ठीक है, चेतावनी देने के लिए आपका धन्यवाद.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com