महिलाओ के ये अंग होते हैं बेहद रोमांटिक, जिसमे पति का भविष्य भी छुपा होता हैं…..

जिस तरह औरत अपने साथ घर में सौभाग्य लेकर आती है।

यूं तो हर बेटी या हर स्त्री अपने ससुराल और अपने माता-पिता के लिए भाग्यशाली ही होती है। महिलाओं की कुछ विशेषताओं का भी उललेख किया गया है।

तो आइये जानते है कि समुद्र शास्त्र के मुताबिक किस तरह की लड़की से विवाह करने से जीवन बर्बाद हो सकता है। महिलाओं के कुछ अंगो के अनुसार आपको बता रहे है जिनमे पति का भविष्य है।
चेरहे के बाल – जिस स्त्री के मुंह पर पुरूषों की तरह मुछो के बाल साफ साफ दिखाई देते है। वह स्त्री स्वभाव से क्रोधी होती है। किसी से वह अपने लिए न नही सुन सकती है । कभी कभी इनका व्यहार बहुत क्रूर हो जाता है।

अंगुलिया –

अंगूठा बड़ा और तर्जनी छोटी हो ऐसा जातक दूसरे का गुलाम होता है। तर्जनी मध्यमा से बड़ी हो ऐसे जातक की स्त्री गरीब परिवार की होती है तथा जातक को उससे सुख नहीं मिलता। तर्जनी मध्यमा से छोटी हो तो स्त्री का सुख मिलता है। तर्जनी मध्यमा से बहुत छोटी हो तो ऐसे जातक को स्त्री का सुख कम मिलता है। अ

मांग भरने का तरीका –

जिस लड़की की मांग टेढ़ी होती और दो मांग रखने वाली लड़कियां अपना अपने हाथो से ही अपना दांम्पत्ति जीवन बर्बाद कर लेती है। बल्कि जो लड़कियां साधी और सपाट मांग निकालती है वे पति के लिए शुभ होती है होती है।

एड़िया –

जो लड़कियां एड़‌ियां उठाकर चलती हैं उनका जीवन संघर्षों से भरा होता है। उनके चाल चलन से मायके और ससुराल दोनों का नाम बर्बाद होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com