महिलाओं के मेकअप करने से पास नहीं आती नेगेटिव एनर्जी, लेकिन…

लड़कियां अपने आप को चाहे जितना भी नेचर के करीब बताती हो लेकिन मेकअप करना हर लड़की को पसंद होता है चाहे वो जितनी खूबसूरत हो, क्योंकि मेकअप से उनकी खूबसूरती और पर्सनैलिटी में बहुत फर्क आता है।मेकअप से सिर्फ हम सुंदर ही नहीं लगते हैं बल्कि यह हमारे घर में पॉजीटिव एनर्जी लाता है और हमे बुरी नजर से भी बचाए रखता हैं।
महिलाओं के मेकअप करने से पास नहीं आती नेगेटिव एनर्जी:
# जो महिलाएं सुबह उठते ही नहाने के बाद मेकअप करती हैं और फिर शाम को दोबारा करती हैं, ऐसी महिलाओं के घर में हमेशा पॉजीटिव एनर्जी और उनमें आत्मविश्वास बना रहता है।
# इसके साथ ही अपनी खूबसूरत को बनाएं रखने के लिए घर की दीवारों में कोई दरार या फिर लीकेज की समस्या ना होने दें। अगर आपके घर की उत्तर दिशा में बनी दीवार में कोई दरार हैं तो इससे आपको त्वचा संबंधी समस्या पैदा हो सकती हैं।
# महिलाओं को अपना हर श्रृंगार करना चाहिए और इसके लिए फूल बेहद जरुरी होते हैं फूल ना सिर्फ घर के वातावरण को सुंगधित करते हैं बल्कि महिलाओं को साकारात्मक ऊर्जा भी देते हैं।

क्या आप जानते है रावण की मौत के बाद मंदोदरी ने क्यों की थी इनसे शादी

# कुछ लोग फैशन के लिए तो कई सफेद बालों को छिपाने के लिए बालों को डाइ या फिर कलर करवा रहे हैं। मगर बालों को जितना कम कलर करवाएं, उतना ही अच्छा। बालों में लाल रंग नहीं करवाना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com