महिलाओं के पैर देखकर ऐसे जाने उनका गहरा राज…

सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के शरीर के अंगों और शरीर की बनावट के आधार पर उसके स्वभाव के बारे में बताया जाता है। शरीर की बनावट से लेकर अंगों पर मौजूद किसी निशान तक से व्यक्ति के गुण-दोष का पता चल जाता है। इसके अलावा किसी अंग की बनावट, रूप-रंग, जन्म के निशान से भविष्य की जानकारी निकाली जा सकती है। ये सब चीजें निर्भर करती हैं कि वह व्यक्ति कैसा होगा और उसकी खूबियां क्या हैं। इसी में पैरों की बनावट भी शामिल है।

लड़की के पैर देखकर ऐसे जाने उनके मन की बातलड़कियों की आंखों से लेकर उनके चाल-ढाल तक से उनके स्वभाव का पता चल जाता है। पर क्या आपने कभी सुना है किसी लड़की पैर देखकर उसके मन की बात पता चल जाए। इसलिए आज हम आपको लड़कियों के पैरों की बनावट के आधार पर उनके स्वभाव को पहचाना जा सकता है……

आपके शरीर के इस पार्ट पर है तिल तो आप है बेहद भाग्यशाली…

चौड़े पैरों वाली लड़कियां:
जिन लड़कियों के पैर बहुत अधिक चौड़े होते हैं वह बहुत मेहनती होती हैं। चौड़े पैर वाली औरतें और लड़कियां खाली नहीं बैठतीं बल्कि हमेशा काम में बिजी रहना चाहती हैं। ये हर काम को खुद आगे बढ़कर करने लगती हैं।

खाली तलवे के पैरों वाली लड़कियां:
जिन लड़कियों के पैर पट नहीं होते बल्कि तलवे में कुछ खाली जगह होती है वे बौद्धिक होती हैं। ये अपनी बुद्धिमानी से कम उम्र में शोहरत पा लेती हैं। इसके साथ ही ये जागते हुए सपने देखने वाली होती हैं।

उठे हुए पैरों वाली लड़कियां:

जिन लड़कियों के पैर के पैर उठाव लिए हुए होते हैं वो समझदार होती हैं। इनको पैरों का आकार धनुष के आकार का होता है ये अपनी बुद्धि से हैरान कर देती हैं।

छोटे पैरों वाली लड़कियां:
छोटे पैर वाली लड़कियां हमेशा परी बने रहना चाहती हैं। ये चाहती हैं कि लोग उनके आसपास घूमते रहें। ये जिंदगी में हमेशा अच्छी चीजें चाहती हैं। इन्हें कोई तकलीफ और दर्द या कमी नहीं चाहिए। सब अच्छा और बढ़िया होना चाहिए।

सपाट पैरों वाली लड़कियां :
फ्लैट या सपाट पैरों वाली लड़कियां दोस्ती और लोगों के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं। ये आज के टाइम में जीती हैं जो मिल गया जो है उसमें खुश।

पैरों की उंगलियां जुड़ी हुई लड़कियां:
अगर किसी लड़की की उंगलियां आपस में जुड़ी हुई हैं तो वो अपने आत्म-सम्मान के लिए मर मिटेंगी। ये हमेशा अपने कॅरियर और नाम पहचान को लेकर चिंतिंत रहती हैं।

कटी-फटी एड़ी वाली लड़कियां :
जिन लड़कियों के पांव की एड़ियां हमेशा कटी-फटी रहती हैं वो हमेशा परेशान और कन्फ्यूज रहती हैं। ये लड़कियां जीवन में सही निर्णय नहीं ले पाती हैं। इनकी उंगलियों तक में क्रैक होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com