मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा का सांग ‘जागो जागो बकरे’ हुआ रिलीज…

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा की बेसब्री से प्रतीक्षा हो रही है। इस मूवी का पहला जोश से भरपूर सांग ‘जागो जागो बकरे’ रिलीज हो गया है। ये सांग उनके प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज़ है। आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत भारत की बहुप्रतीक्षित मेगा पैन-इंडिया मूवीज में से एक पुष्पा का यह सांग आज रिलीज़ किया गया।

हालांकि प्रशंसक इस मूवी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं तथा उन्हें इस मूवी के रिलीज होने की बेसब्री से प्रतीक्षा है ऐसे में निर्माताओं ने फिल्म का पहला जोश से भरपूर सांग रिलीज़ किया है जिसमें अल्लू अर्जुन द्वारा निभाई गई भूमिका पुष्पा राज की कई बेहतरीन झलकियां देखने को मिलीं। यह सांग 2021 का सबसे पॉपुलर चार्टबस्टर होगा ऐसी उम्मीद की जा रही है।

वही इस सांग की विशेष बात यह है कि 5 लोकप्रिय स्टार्स द्वारा 5 भाषाओं में संगीतबद्ध किया गया है: विशाल ददलानी ने हिंदी में, शिवम ने तेलुगु में, बेनी दयाल ने तमिल में, विजय प्रकाश ने कन्नड़ में, राहुल नांबियार ने मलयालम में तथा इस सांग के हिंदी बोल रकीब आलम ने, तेलुगु – चंद्रबोस ने, तमिल – विवेका ने, कन्नड़ – वरदराज चिक्काबल्लापुरा ने, तथा मलयालम – सिजू थूरूर जैसे प्रतिभाशाली लिरिसिस्ट द्वारा लिखा गया है। मैथरी मूवी निर्माताओं के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई। रविशंकर संयुक्त रूप से कहते हैं, ऑडियंस के समक्ष जागो जागो बकरे पेश कर हम बहुत खुश हैं।

https://youtu.be/fDCijSRWz3g

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com