मल्लिकार्जुन खरगे ने 5 राज्यों में चुनावों के ऐलान पर ट्वीट कर लिखा- देखिये

5 राज्यों में विधानसभा चुनावों के तारीखों के ऐलान को लेकर चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. MP, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम में होने वाले चुनाव की अलग-अलग तारीख आ चुकी है.
चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 5 राज्यों में 679 विधानसभा सीटें हैं. 60 लाख युवा पहली बार मतदान करेंगे. हमारी टीमों ने 5 राज्यों का दौरा किया है. मिजोरम में 7 नवंबर को मतदान हैं. छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर और 17 नवंबर को मतदान होगा. बता दें कि छत्तीसगढ़ में मतदान की दो तारीखें रखी गई हैं. मतलब में यहां पर दो चरणों में चुनाव होंगे.

वहीं 5 राज्यों में हुई तारीखों के ऐलान को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया है.मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर अपने पोस्ट में लिखा कि 5 राज्यों के चुनावों की घोषणा के साथ भाजपा और उसके साथियों की विदाई का भी उद्घोष हो गया है. छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में कांग्रेस पार्टी मज़बूती के साथ जनता के पास जाएगी. जन-कल्याण, सामाजिक न्याय और प्रगतिशील विकास ही कांग्रेस पार्टी की गारन्टी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com