मर्द इसलिए करते हैं बाहरवाली से प्‍यार ,वजह चौंका देने वाला

गर्लफ्रेंड और बीवी में कौन बेहतर है, यह एक बहस का मुद्दा हो सकता है। लेकिन एक आम राय है कि बीवी की तुलना में मर्दों को गर्लफ्रेंड ज्‍यादा पसंद आती हैं। वैसे ये दोनों रिश्‍ते काफी अलग-अलग हैं इनकी तुलना तो नहीं हो सकती लेकिन कुछ वजह ऐसी हैं कि मर्दों को गर्लफ्रेंड लगती है। 
मर्द करते हैं बाहरवाली से प्‍यार:
# आजादी: आजादी आखिर किसको पसंद नहीं होती। घर पर बीवी हर बात पर रोक-टोक लगाती है, तो मर्दों को इससे बेहतर गर्लफ्रेंड ही लगती है। कम से कम वो पैरों में जंजीरें तो नहीं बांधती। मर्दों को गर्लफ्रेंड गले का फंदा नहीं बल्कि गले का हार लगती हैं
# सवाल-जवाब: गर्लफ्रेंड को पल-पल का हिसाब नहीं देना पड़ता है वो अलग बात है कि लड़के अपनी मर्जी से उसके करीब जाने के लिए हर बात बताते रहें। लेकिन बीवी को ऑफिस से निकलते समय से लेकर घर तक आ जाने की हर एक मिनट की खबर देनी पड़ती है। तो भाई इससे बेहतर तो गर्लफ्रेंड ही है।
# जासूसी: गर्लफ्रैंड, बहुत नज़र नहीं रख पाती है क्‍योकि वो हमेशा साथ नहीं होती। लेकिन बीबी को अधिकार प्राप्‍त होते हैं कि वह आपके साथ रहें। ऐसे में आपकी सारी हरकतों पर उनकी ही नजरें रहती हैं।
# परमीशन: गर्लफ्रेंड से हर बात की परमीशन नहीं मांगनी पड़ती है। लेकिन कोई मर्द शादीशुदा है तो उसे अपनी बीबी से हर बात पर परमीशन या सलाह लेना आवश्‍यक हो जाता है वरना वो गुस्‍सा हो जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com