मरने से पहले शख्स से बनाया वीडियो और फिर समाप्त कर ली जीवन लीला

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक खुदकुशी का मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और सास, ससुर के तानों से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुसाइड करने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार पत्नी और सास, ससुर को बताया है. एक मिनट 14 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

यह मामला जनपद रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अलीनगर गांव का है. जहां पर रिजवान नामक का एक युवक अपने परिवार के साथ रहता था और उसकी 10 साल पहले शादी हुई थी. शुरू में कुछ दिन तक सब सही चलता रहा पर कुछ दिन बाद पत्नी ने रिजवान को परेशान करना शुरू कर दिया और बच्चों के साथ अपने मायके में चली गई.  मृतक जब अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया तो महिला ने से इंकार कर दिया और बच्चों से भी मिलने नहीं दिया.  इसी से तंग आकर रिजवान ने आत्महत्या कर ली.  खुदकुशी करने से  पहले उसने अपना 1 मिनट 14 सेकंड का एक वीडियो बनाया जिसमें उसने अपनी आपबीती  बताई. 

खुदकुशी करने से पहले शख्स ने बनाया वीडियो 

मृतक ने वीडियो में बताया कि वो अपने आप को खत्म कर रहा है,  मुझ पर पत्नी का काफी दबाव बहुत है. इसके अलावा मेरे ससुराल वाले भी मुझपर दबाव बनाते हैं. सास का ससुर का दबाव बहुत है और सालों का भी.  हमेशा ताने मारते रहते हैं और जब मैं अपनी पत्नी को घर लेने गया तब भी वो नहीं आई. फोन पर भी बात नहीं करती और उसे ससुराल वाले उसे मारने की धमकी देते हैं. कहते है काट देंगे तेरी एक- एक  बोटी  मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं, इसके जिम्मेदार मेरे साले ससुर और बीवी होंगे. 

10 साल पहले ही हुई थी शादी 

वहीं मृतक रिजवान के भाई फरमान ने बताया उनके भाई की शादी को 10 साल हो गए थे और उसकी बीवी बड़े बाप की बेटी है वो लोग उसके भाई को धमकियां देते थे बृहस्पतिवार उनका भाई अपनी बीवी और बच्चों को लेने गया था वहां पर उसके भाई की पिटाई की और किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागा और उसने घर आकर वीडियो बना कर आत्महत्या कर ली.  

पुलिस ने मामला दर्ज किया 

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र अंतर्गत अलीनगर जुनूबी में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या की गई है. आत्महत्या से पहले  उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.  मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर कोतवाली सिविल लाइंस पर मृतक की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com