मम्मी-पापा बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की (Deepika Padukone Pregnancy) अफवाहों लगातार सुनने को मिल रही है। पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हैं। वहीं, अब दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुद खुलासा कर दिया है और तहलका मचा दिया है।

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर तब आनी शुरू हुई, जब एक्ट्रेस ने हाल ही में हुए इवेंट बाफ्टा में हिस्सा लिया। हालांकि, पब्लिक अपीरियंस के दौरान एक्ट्रेस अक्सर ढीले- ढाले कपड़ों में ही नजर आईं। लगातार बढ़ते कयासों के बीच अब उन्होंने खुद दुनिया को सच बता दिया है।

दीपिका ने किया एलान

दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक कार्ड बना हुआ है, जिस पर बच्चों के कपड़े, खिलौने और जूतों की इमेज बनी हुई है। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम लिखा हुआ। एक्ट्रेस के पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान इस पर लिखी तारीख ने खींचा। कपल के नाम के ऊपर सितंबर 2024 लिखा हुआ। वहीं, कैप्शन में बना कुछ कहे दीपिका ने शुक्रिया अदा करने वाली और नजर न लगने वाली इमोजी बनाई।  

डिलीवरी डेट की ओर किया इशारा

दीपिका पादुकोण ने ये पोस्ट प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच शेयर किया है। ऐसे में उनका पोस्ट इशारा कर रहा है कि एक्ट्रेस ने सितंबर 2024 को अपनी डिलीवरी डेट बताई है। अगर ये सच है, तो इसका मतलब है कि दीपिका पादुकोण अभी दो महीने की प्रेग्नेंट है और मीडिया में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर आ रही खबर भी सच थी।  

5 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे दीपिका- रणवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में शादी की थी। अब कपल पांच साल बाद कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है। हालांकि, इस बात का अभी दावा ने किया जा सकता है, क्योंकि दीपिका ने पोस्ट के कैप्शन में कुछ साफ तौर नहीं कहा है, इसलिए उनकी प्रेगनेंसी का दावा नहीं किया जा सकता है, क्योंकि कई बार सेलेब्स सिर्फ पब्लिसिटी के लिए भी ऐसा कदम उठाते हैं। अब सच क्या है, आने वाले समय में इस बात से पर्दा उठ ही जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com