ममता को चुनोती : 30 मार्च को भगवा रंग में रंगेगा नंदीग्राम गृह मंत्री अमित शाह करेगे बड़ी जनसभा

साल 2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव में ‘नंदीग्राम’ में महासंग्राम मचा है. विधानसभा चुनाव के पहले चरण की समाप्ति के साथ ही बीजेपी (BJP) ने दूसरे चरण पर अपना फोकस कर दिया है और इसके केंद्र बिंदू में नंदीग्राम है.

बता दें कि नंदीग्राम से खुद बंगाल की सीएम ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं. उनके खिलाफ बीजेपी ने ममता बनर्जी के ही सिपहसालार और उनके पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी को मैदान में उतार दिया है, जबकि लेफ्ट, कांग्रेस और आईएसएस के गठबंधन संयुक्त मोर्चा ने मीनाक्षी मुखर्जी को उम्मीदवार बनाया है.

अब इस महासंग्राम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी अपनी ताकत झोकेंगे. 30 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नंदीग्राम में सभा करेंगे, जबकि टॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती नंदीग्राम में रोड शो करेंगे. 30 मार्च को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ नंदीग्राम में सभा कर चुके हैं और सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब ममता बनर्जी को भगवा से डर लगने लगा है.

दूसरी ओर, पीएम नरेंद्र मोदी एक अप्रैल को दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर और उलबेड़िया में सभा करेंगे. पीएम मोदी का 3 अप्रैल को आरामबाग में, 6 अप्रैल को कूचबिहार और सोनारपुर में, 10 अप्रैल को सिलीगुड़ी में, 12 अप्रैल को कल्याणी और बर्दमान में, 14 अप्रैल को बारासात और कृष्णनगर में, 17 अप्रैल को गंगारामपुर में, 20 अप्रैल को मुर्शिदाबाद में, 22 अप्रैल को आसनसोल और मालदा में और 23 अप्रैल को दक्षिण कोलकाता में सभा करने के कार्यक्रम हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com