मनोज तिवारी ने लगाया केजरीवाल पर आरोप, कहा इनका पूरा गैंग भ्रष्ट है

दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत पर इनकम टैक्स की रेड के बाद विपक्ष में बैठी बीजेपी को हमला करने का मौका मिल गया है. दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने इस मामले को लेकर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि केजरीवाल का गैंग भ्रष्‍टाचार में लिप्त है.

इसके साथ ही मनोज तिवारी ने कैलाश गहलोत और सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तरह कैलाश गहलोत ने भी कई जाली कंपनियां बनाईं और उसमें पैसे की हेरफेर हुई.

मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि अब कैलाश गहलोत की चोरियों का कच्चा चिट्ठा खुल गया है. गहलोत के द्वारा 120 करोड़ की टैक्स चोरी की गई है. मनोज तिवारी के मुताबिक कैलाश गहलोत ने भी सत्येंद्र जैन की तरह फर्जी कंपनी, नक़ली डायरेक्टर बनाए. इनके पास से दुबई में घर होने का सबूत मिला है. अलग-अलग कंपनियो में 70 करोड़ की एंट्री पाई गई है और कई फर्ज़ी हस्ताक्षर भी मिले हैं.

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि एक शख्‍स, जो गहलोत की कंपनी में उपाध्‍यक्ष है, उसी को डीटीसी की व्यवस्था करने का जिम्मा गहलोत ने दिया. हालांकि मनोज तिवारी ने कोई भी सबूत नहीं दिखाया लेकिन कुछ दिन बाद सत्ता को हिलाने वाला बम फोड़ने की बात जरूर कह डाली. दूसरी तरफ कैलाश गहलोत ने आरोपों को निराधार बताया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com