मनु भाकर को अब सीएम खट्टर से दो करोड़ के इनाम को लेकर है विवाद…

हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करते हुए मनु भाकर को यूथ ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी थी, साथ ही उन्हें दो करोड़ रुपए का नकद इनाम देने का ऐलान किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि पिछली सरकारों के समय यह राशि केवल 10 लाख रुपए हुआ करती थी. विज के इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए मनु भाकर ने ट्ववीट किया था कि सर कृपया बताइये कि ये सच था, या फिर यह भी एक जुमला था.


अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज मनु भाकर के ट्वीट मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है. मनोहर लाल खट्टर ने मनु भाकर पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उन्हें इनाम की राशि को लेकर सार्वजनिक प्लेटफार्म पर शिकायत नहीं करना चाहिए था. खट्टर ने कहा है कि मनु भाकर को इनाम की राशि जरूर दी जाएगी, जैसा कि ऐलान किया गया था, लेकिन मनु भाकर को इनाम की राशि को लेकर ट्वीट नहीं करना चाहिए था.

आज है साल का पहला सूर्य ग्रहण, भूलकर भी ना करे ये गलतिया वरना हो जाओगें बर्बाद…

मनु भाकर के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए अनिल विज ने मनु भाकर को माफी मांगने के लिए कहा था. विज ने ट्वीट में लिखा था कि एक खिलाड़ी में अनुशासन जरूर होना चाहिए, भाकर को माफी मांगनी चाहिए, उन्होंने इस मसले को विवाद में बदल दिया है. विज ने लिखा था कि भाकर को अभी अपने करियर का लंबा सफर तय करना है, उन्हें अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने लिखा था कि भाकर को पहले खेल मंत्रालय जाकर इस बारे में जानकारी ले लेनी चाहिए थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com