मध्य प्रदेश: विधायक संजय पाठक ने साधा कांग्रेस पर निशाना…

विधायक पाठक ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बारंबार संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले कांग्रेस नेता आज संसद से लेकर सड़क तक देश तोड़ने वाली राजनीति कर रहे हैं।

देश की राजनीति में एक बार फिर संविधान के नाम पर बड़ा बयान समाने आया है, जिसे एमपी के पूर्वमंत्री और वर्तमान विधायक संजय पाठक ने बिना कांग्रेस और राहुल गांधी का नाम लिए खुले मंच से कह दिया की संविधान की हत्यारे ही संविधान की बात करते हैं। संविधान को मिनिमाइज करके हाथों में लेकर यूं यूं करते हैं उन्हीं लोगों ने संविधान की हत्या की है। आरक्षण में भेदभाव करने वाले भी वही लोग हैं।

दरअसल कटनी भाजपा कार्यालय में एमपी के बजट को लेकर चल रही प्रेसवार्ता में शामिल हुए विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने जहां शुरुआत में मध्यप्रदेश सरकार द्वारा सदन में पेश किए हुए बजट को लेकर उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार का ये बजट अब तक का सबसे बड़ा बजट है जिसमें महिलाओं, किसानों, बेरोजगारों और सभी प्रदेश वासियों के हितों से एक साथ पिरोया है। वहीं, छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में मिली जीत को विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने सम्मानजनक जीत बताया है।

इस दौरान विधायक पाठक ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा की बारंबार संविधान कि धज्जियां उड़ाने वाले कांग्रेस नेता आज संसद से लेकर सड़क तक देश तोड़ने वाली राजनीति कर रहे हैं। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी देश के बहुसंख्यक हिंदुओं को हिंसक बताकर व लगातार उनका अपमान कर देश में सांप्रदायिकता की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं। संविधान की हत्या करने वाले ही संविधान की बात करतें हैं।

उन लोगों ने ही आरक्षण में भेदभाव किया है। मैं भारत देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी को साधुवाद करता हूं कि उन्होंने 25 जून को संविधान हत्या दिवस बनाने का निर्णय लिया है, जो इमरजेंसी की पीड़ा से गुज़र हैं वही उसका दर्द जानते हैं। अब पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पर विकास के पथ पर अग्रसर है जो कांग्रेस को हजम नहीं हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com