मध्य प्रदेश में बेकाबू हुआ कोरोना शिवराज ने चार शहरों में सख्त लॉकडाउन का एलान किया

मध्य प्रदेश में बेकाबू होते कोरोना ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. गुरुवार को राज्य में कोरोना के 2546 नए मामले सामने आए हैं, वहीं कोरोना संक्रमण से 12 लोगों की मौत हुई है. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के चार शहरों में लॉकडाउन के दिन बढ़ा दिए गए हैं.


मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा, रतलाम, खरगौन और बैतूल में लॉकडाउन के दिन बढ़ा दिए गए हैं. छिंदवाड़ा में तीन दिन शुक्रवार, शनिवार और रविवार का लॉकडाउन लगाया गया है.

इसके अलावा रतलाम, बैतूल और खरगोन में शुक्रवार शाम से लेकर सोमवार सुबह 6 बजे तक के लिए लॉकडाउन लगाया जाएगा. बीते 24 घंटों के दौरान छिंदवाड़ा में 40 नए मामले सामने आए हैं और 1 शख्स की मौत हुई है.

रतलाम में 84 केस और 1 मौत की पुष्टि हुई है. बैतूल में 67 नए मामले सामने आए हैं, तो वहीं खरगोन में 77 नए मामले सामने आए हैं और एक शख्स की मौत हुई है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के 13 शहरों में पहले से ही रविवार का लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन इस साल यह पहली बार है जब 4 शहरों में रविवार के अलावा दूसरे दिनों में भी लॉकडाउन लगाया जाएगा.

गुरुवार को मध्य प्रदेश में कोरोना के 2546 नए मामले सामने आए हैं और 12 लोगों की मौत हुई है. इंदौर में 638, भोपाल में 499 और जबलपुर में 170 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. ग्वालियर में भी पहली बार 100 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. गुरुवार को यहां 107 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com