मध्य प्रदेश में फिल्म छपाक को टैक्स फ्री कर दिया गया CM कमलनाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. दीपिका के JNU जाने के बाद से उनकी फिल्म को लेकर कई तरह की सच्ची-झूठी बातें सोशल मीडिया पर कही जा चुकी हैं.

हालांकि इसी बीच दीपिका पादुकोण के लिए एक अच्छी खबर ये है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फिल्म दिखाने के लिए एक पूरा हॉल बुक कर लिया है.

अखिलेश यादव ये फिल्म अपने कार्यकर्ताओं को दिखाना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ में एक पूरा हॉल ही बुक कर लिया है.

बता दें कि फिल्म छपाक एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी से प्रेरित किरदार मालती की भूमिका निभाई है. फिल्म के रिव्यू काफी दमदार रहे हैं और क्रिटिक ने इसे काफी सराहा है.

फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. इसके बाद कांग्रेस शासन वाली छत्तीसगढ़ सरकार ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है.

कमलनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है उसे मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं.”

आगे लिखा- ये फिल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है. ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com