मध्य प्रदेश में नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर हो रही  राजनीति

 मध्य प्रदेश में भी नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर राजनीति हो रही है, भाजपा एवं कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच आज कांग्रेस MLA एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राज्य के अधिकारीयों को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस सभी अधिकारीयों की कुंडली तैयार कर रही है। 

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने राज्य के अधिकारीयों को चेतावनी देते हुए कहा कि ”कांग्रेस पार्टी राज्य के अधिकारीयों की कुंडली तैयार कर रही है, पार्टी सभी भ्रष्ट अफसरों की सूची बना रही है तथा जल्द ही इस सूची को पब्लिश भी किया जाएगा। जीतू पटवारी ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आने पर पूरा हिसाब किया जाएगा। सभी अधिकारीयों से हिसाब लिया जाएगा।” जीतू पटवारी ने कहा कि ”जब भोपाल में एक क्लर्क के यहां पर 85 लाख रुपए मिल सकता है, तो फिर मंत्री के यहां क्या होगा इसका अनुमान लगाया जा सकता है। जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस का धर्म हमेशा लोकतंत्र को बचाना रहा है।”

आपको बता दें कि इससे पहले कमलनाथ भी अफसरों को चेतावनी दें चुके हैं। उन्होंने भी कांग्रेस की सरकार बनने पर हिसाब किए जाने की बात कही है। जबकि अब जीतू पटवारी ने भी अफसरों के चेतावनी दी है। भाजपा एवं कांग्रेस के नेताओं में नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर तल्खी देखी जा रही है, दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे को लेकर खूब बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं जीतू पटवारी के बयान पर भाजपा की ओर से पलटवार भी किया गया है। मंत्री विश्वास सारंग ने उनके बयान पर कहा कि ”कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है, कांग्रेस नेता एसी कैमरे में बैठकर दबाव की सियासत कर रही है। कांग्रेस का बयान तनाव भरा है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com