मध्य प्रदेश: मतगणना से पहले भोपाल में 28 नवंबर को पहुंचेंगे सभी कांग्रेस प्रत्याशी, पड़े पूरी खबर

मध्य प्रदेश में मतदान हो चुका है और 3 तारीख को मतगणना है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों और उनके चुनावी एजेंट को 28 नवंबर को भोपाल बुला लिया है। भोपाल में कांग्रेस प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जानकारी दी जाएगी और यह प्रशिक्षण दो चरण में होगा। कांग्रेस इस बार मतगणना को लेकर सतर्क है।

मध्य प्रदेश में मतगणना से पहले कांग्रेस ने सभी प्रत्याशियों को पत्र भेजकर उनको भोपाल बुलाया है और और दो अनुभवी चुनाव एजेंट को भी साथ लाने को कहा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 नवंबर को भोपाल में सभी प्रत्याशियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। यह प्रशिक्षण दो चरणों में दिया जाएगा। इनमें पहला चरण सुबह 11 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक रहेगा और दूसरा चरण 2:30 बजे से शाम 5:00 बजे तक रहेगा।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जो पत्र भेजा गया है। उसमें स्पष्ट उल्लेख है कि जो एजेंट विधिक संबंधी कार्रवाई में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा सकते हैं ऐसे एजेंटों को प्रत्याशी अपने साथ लेकर भोपाल आएं बता दें कि मतगणना के दौरान कई बार विवाद की स्थिति भी बन जाती है ऐसे में क्या करना चाहिए इसका भी प्रशिक्षण दिया जाएगा और मतगणना के दौरान बरती जाने वाली सावधानियां के बारे में भी बताया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com