नवरात्री पर अशुभ : शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह कोरोना की चपेट में आ गए

देश में इस वक्त कोरोना वायरस अपना विकराल रूप दिखा रहा है. पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के नए मामलों की संख्या 2 लाख को पार कर गई, जो अबतक का रिकॉर्ड है. कई राज्यों में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं जवाब दे रही हैं, आम व्यक्ति से लेकर खास तक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कोरोना की चपेट में आ गए, जिसके बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनकी आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आनी शेष है. ऐसे में एहतियात के सीएम के बेटे ने खुद को आइसोलेट किया है, वहीं खुद मुख्यमंत्री की एंटीजन रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है, RT-PCR की रिपोर्ट आनी बाकी है.

आपको बता दें कि देश में हर दिन के साथ कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. ये वायरस किसी को भी नहीं छोड़ रहा है. देश में इस वक्त कई राज्यों के मुख्यमंत्री या पूर्व मुख्यमंत्री कोरोना वायरस की चपेट में हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनके कार्यालय में कई अफसरों के कोरोना की चपेट में आने के बाद सीएम योगी भी कोरोना पॉजिटिव हुए, उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अखिलेश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. कुछ दिन पहले ही अखिलेश यादव हरिद्वार कुंभ में शामिल हुए थे.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी इसी हफ्ते कोरोना की चपेट में आए थे. उमर ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी थी. उमर अब्दुल्ला से पहले उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला को भी कोरोना वायरस हुआ था. दोनों ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया था.

हाल ही में केरल का चुनाव खत्म हुआ है, 8 अप्रैल को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. केरल में कुछ वक्त से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, जिसका असर मुख्यमंत्री पर भी हुआ. पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिनराई विजयन ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया था.

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी 12 अप्रैल को कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था.

ये सभी मौजूदा हालात हैं, इससे पहले भी देश में कई प्रदेश के मुख्यमंत्री, मंत्री या वरिष्ठ नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना का कहर हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है और आंकड़े हर दिन रिकॉर्ड बना रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com