मध्य प्रदेश के असभ्य डीजीपी पुरषोत्तम शर्मा पर गिरी गाज

मध्य प्रदेश के डीजी स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वरिष्ठ आइपीएस अफसर अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा कर बेरहमी से पीटते हुए दिख रहा है। अफसर के बेटे द्वारा इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। हालांकि अभी डीजीपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी ने पुरुषोत्तम शर्मा को एक अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा लिया। इस बात से नाराज अफसर ने घर पहुंचने के बाद पत्नी से ही मारपीट शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर घूंसे मार रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश करते भी नजर आ रहे हैं।

डीजीपी पुरषोत्तम और पत्नी के बीच हुई मारपीट की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो के मुताबिक घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है।

जब आइपीएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। करीब साढ़े चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को कई बार बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं। जानकारी के मुताबिक बेटे ने ही यह वीडियो जारी किया है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर का मामला होने की वजह से तमाम आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। हनीट्रैप मामले में जब पुरुषोत्तम शर्मा का नाम उछला था, तब उन्होंने कहा था कि मुझे बदनाम करने की साजिश है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com