मध्य प्रदेश: कमलनाथ के खास और पूर्व MLA दीपक के बेटे अजय आज BJP में जाएंगे

मध्य प्रदेश कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले आज एक और झटका लगने वाला है। पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी नेता के बड़े बेटे अजय सक्सेना आज भाजपा में शामिल होंगे। उनके साथ कई समर्थक नेता भी भाजपा ज्वॉइन करेंगे।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को मध्य प्रदेश में एक और झटका लगने वाला है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा में भाजपा ने एक बार फिर सेंधमारी कर दी है। कमलनाथ के पूर्व साथी और सबसे विश्वसनीय माने जाने वाले पूर्व प्रोटेम स्पीकर दीपक सक्सेना के बड़े बेटे अजय सक्सेना आज भोपाल में भाजपा में शामिल होंगे। उनके साथ छिंदवाड़ा पार्षद दल के नेता पंडित राम शर्मा, पूर्व मंडी अध्यक्ष नंद किशोर सूर्यवंशी, पूर्व नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नरेश साहू समेत अमरवाड़ा, हर्रई, छिंदवाड़ा, ब्लॉक और नगर के सैकड़ों पदाधिकारी भी भाजपा में शामिल होंगे।

रोहना कला में अच्छा प्रभाव रखने वाले अजय सक्सेना के भाजपा में जाने से कांग्रेस में हड़कंप का माहौल देखा जा रहा है। क्योंकि, अजय सक्सेना रोहना और गुरैया क्षेत्र में अच्छा प्रभाव रखते हैं। ऐसे में उनका अचानक भाजपा ज्वाइन करना कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है। हालांकि, कांग्रेस की ओर से इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

2:00 बजे लेंगे सदस्यता
पूर्व विधायक अजय सक्सेना के भाजपा में जाने की अटकलें लंबे समय से लगाईं जा रही हैं। अजय अपने समर्थकों के साथ देर रात भोपाल के लिए रवाना हो गए थे। भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में वे कांग्रेस छोड़कर पार्टी में शामिल होंगे। इस दौरान भाजपा के कई बड़े नेता वहां मौजूद रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com