मझगवां थाने के गडहर गांव में कलियुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को उतारा मौत के घाट…

मझगवां थाने के गडहर गांव में कलियुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को मौत के घाट उतार दिया। बात न सुनने पर वो पिता पर तबतक लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार करता रहा जबतक जान नहीं निकल गई। हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पिता की हत्या करके भागने की फिराक में देख आरोपित बेटे को गांव वालों ने पकड़ लिया। गांव पहुंची पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार किया है, वहीं बड़े बेटे ने भाई के खिलाफ तहरीर दी है।

गडहर गांव में 80 वर्षीय कंधीलाल कुशवाहा अलग रहते थे, उनके पुत्र बल्दू और शिवनारायन उनसे अलग परिवार के साथ रह रहे थे। बल्दू ने बताया कि पिता के पास करीब आठ बीघा खेत थे, जिससे परिवार का गुजर बसर हो रहा था। छोटे भाई शिवनारायन को प्रधानमंत्री योजना के तहत आवास मिला था। मंगलवार को उसने आवास की छत डलवाई थी। शाम करीब 7 बजे छत पडऩे के बाद मजदूरों और कारीगरों का रुपये देने थे। इसपर शिवनारायन मजदूरी देने के लिए रुपये मांगने पिता के घर गया था।

बल्दू ने बताया कि पिता ने शिवनारायन की कोई बात नहीं सुनी और रुपये देने से मना कर दिया। इसपर गुस्से में आया शिवनारायन पिता को अनाप शनाप कहने लगा। उसने घर में रखी लोहे की रॉड उठाकर पिता पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। वह पिता के सिर, हाथ और पैरों में तबतक वार करता रहा जबतक उनकी मौत नहीं हो गई। वृद्ध पिता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े और दम तोड़ दिया। इसी दौरान चीख पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने भागने के फिराक में खड़े शिवनारायण को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष मझगवां रामजीत गौड़ ने बताया कि बड़े भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com