भूत मांगते हैं लिफ्ट, नहीं देने पर होता है ऐसा…

भूत होतें है या नहीं इसके बारें में अलग अलग बातें है कोई बोलता की भूतो का भी अस्तित्व है कोई इन बातों को बकवास बताता है पर सच यह है कि जब भी भूतो की बात आती है हमहे डर जरुर लगता है और हम बोल दे कि आपको एक ऐसी जगह भेज दे जहां पर भूत आपको इकट्ठे मिल जाएं, तो शायद ही आप उस जगह पर जाना पसंद नहीं करोंगे। आज हम ऐसी ही एक जगह के बारें में बताने जा रहे है जहां पर है भूतो का जमावड़ा। ये स्थान है तोहोकू जहां पर भूतों का जमावड़ा रहता है, ऐसा भुक्तभोगियों का कहना है।

 

जापान में 2011 में जबर्दस्त सुनामी आई थी जिसमें कई लोग मारे गए थे। बताया जा रहा है कि सुनामी में जिन लोगों की मौत हुई थी उनमें से कई लोगों की आत्मा यहां वहां भटक रही है। यहां के लोग कहते हैं कि आपको भूत प्रेत कहीं भी मिल सकते हैं।

आप किसी भी चौराहे से निकल रहे हैं तो भूत दिख जाएंगे जो आपसे लिफ्ट भी मांग सकते हैं। यही नहीं आप भले ही किसी को लिफ्ट न दें लेकिन जब आगे जाएंगे तो एहसास होगा कि कोई गाड़ी में बैठा हुआ है। आपने किसी को लिफ्ट दे दी तो पता चलेगा कि थोड़ी ही देर बाद लिफ्ट लेने वाला गाड़ी से नदारद हो गया।

एक ड्राइवर का कहना था कि एक महिला ने लिफ्ट मांगी। बैठने के कुछ देर बाद पता ही नहीं चला कि वो कहां गायब हो गई। एक और ड्राइवर का कहना था कि जब गंतव्य पर गाड़ी रोकी तो लिफ्ट लेने वाला नजर ही नहीं आया। इसके अलावा कई अजीबोगरीब घटनाएं ड्राइवरों के साथ हुई हैं।

भूतों का आतंक

भूतों का यहां इतना आतंक फैल गया है कि इलाके में कई कारें टूटी हुईं हैं, जो रास्ते में क्षतिग्रस्त हो गई और फिर उन्हें कोई लेने वाला नहीं आया। रास्ते में ऐसे कई वाहन दिख जाएंगे। यही नहीं कई बार यहां चलने वाले वाहन अचानक ही दूसरे रास्तों पर चलने लगे जबकि ड्राइवर के मुताबिक उसने कुछ नहीं किया, कार अपने आप गलत दिशा में जाने लगी तो वे क्या करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com