भीतर सिपाही मिला तो बहू ने हैरानी भरी बात बोली, सबके उड़ गये होश…

यह मामला हरियाणा राज्य का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यहां विवाहित महिला का पुलिस सिपाही से अफेयर चल रहा था और बीते गुरुवार को महिला का पति बाहर गया हुआ था तो उसने सिपाही को कॉल करके घर पर बुला लिया. इस बात के बारे में उसके ससुरालवालों को पता चल गया और उन लोगों ने रात में ही बहू के कमरे का दरवाजा खुलवा लिया.

इस मामले में दरवाजा खुलते ही भीतर सिपाही मिला तो बहू ने हैरानी भरी बात की और पुलिस ने इस केस को दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस के अनुसार, ये मामला मंडी आदमपुर से सामने आया और यहां नारनौल थाने में तैनात पुलिस सिपाही का शादीशुदा महिला से अफेयर चल रहा था. इस मामले में बताया गया कि दोनों की दोस्ती बस में हो गई थी और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का नंबर ले लिया था और फोन पर ही बात करते थे. इस मामले में बीते गुरुवार को सिपाही को महिला ने फोन किया और अपने घर पर बुलाया और पुलिसकर्मी महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंच गया और दीवार फांदकर अंदर घुस गया.

उसके बाद दोनों ने कमरा बंद कर लिया और ससुरालवालों को बहू की गतिविधि पर शक हो गया तो और कमरे से आवाजें भी आने लगीं रात में परिजनों ने बहू के कमरे का दरवाजा जबरन खुलवा लिया. इस मामले में दरवाजा खुला तो भीतर बहू के साथ सिपाही मिला और इसके बाद बहू ने फौरन पलटी मार ली और बोली कि सिपाही जबरन बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था. वहीं परिजनों ने दोनों को जमकर पीटा और पुलिस बुला ली. इस मामले में पुलिस ने महिला और घरवालों की शिकायत पर सिपाही के विरूद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कर उसको जेल भेज दिया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आगे परिजनों ने कहा कि ”उनको बहू पर पहले से ही शक था और इस कारण वे उस पर नजर रख रहे थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com