भिंड : लगातार बारिश से आलमपुर का हुआ ये हाल

भिंड और आसपास के इलाके में लगातार कई घंटों से बारिश का दौर जारी है। इससे भिंड के आलमपुर इलाके में सबसे ज्यादा प्रभाव देखा जा रहा है। यहां से बह रही सोन भद्रिका नदी उफान पर है और पानी पुल से करीब 6 फीट ऊपर बह रहा है। नदी उफान पर होने से आलमपुर का अन्य इलाकों से सम्पर्क पूरी तरह कट गया है।

जानकारी के मुताबिक आलमपुर इलाके में सोमवार रात 12 बजे से लगातार बारिश हो रही है। तेज बारिश का ये दौर सुबह 8 बजे तक जारी रहा। 8 घंटे की इस बारिश ने आलमपुर में कोहराम मचा दिया है। हालांकि मूसलाधार बारिश का ये सिलसिला फिर शुरू है और पिछले एक घंटे में 19 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

सोन भद्रिका नदी पर बने पूल से करीब 6 फीट ऊपर पानी बह रहा है। इस कारण यातायात रोक दिया गया है। पुल के दोनों ओर वाहनों की कतारें लगी हैं लेकिन सुरक्षा के लिहाज से किसी को पुल पार नहीं करने दिया जा रहा। आलमपुर से बाहर निकलने और ग्रामीण इलाके के भीतर जाने के सभी रास्ते बंद हो गए हैं।

आपको बता दें कि आलमपुर भिंड जिले की एक नगर पंचायत है और इलाके की मुख्य जगह है। यहां से ग्वालियर, इंंदौर, झांसी, जयपुर, दिल्ली, भिंड और अन्य स्थानों के लिए बसें चलती हैं लेकिन भारी बारिश के चलते यहां से कोई बसें नहीं चली हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com