भाषण देते-देते अचानक क्यों गुजराती में बोलने लगे अमित शाह, लोग रह गए हैरान :MP

 मध्य प्रदेश के सीधी के चुरहट में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बोलते हुए अचानक रुक गए. रुकने के बाद वो पीछे मुड़े और गुजराती में बोलने लगे. इस अप्रत्याशित दृश्य को देख सभा में उपस्थित लोग थोड़ी देर के लिए कुछ समझ ही नहीं पाए और उनकी निगाहें अमित शाह पर रुक गईं.

दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष ने अपना भाषण शुरू तो किया लेकिन चुरहट विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार शारदेन्दु तिवारी का नाम लेने के बाद वो रुक गए. उनके रुकने का कारण था कि वह जिस कॉपी को देखकर पढ़ रहे थे उसमें बाकी विधानसभाओं और उम्मीदवारों के नाम नहीं लिखे थे. लिहाजा उन्होंने बाकी के कैंडिडेट्स के नाम के लिए अपने पास खड़े व्यक्ति को बुलाकर इसकी जानकारी दी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाषण में कहा कि वह यहां उम्मीदवार शारदेन्दु तिवारी को जिताने के लिए आए हैं. इतना बोलने के बाद वह रुक गए. वह पोडियम पर रखे पन्नों को अन्य उम्मीदवारों के नाम जानने के लिए पलटने लगे, लेकिन उन्हें किसी का नाम नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने भाषण की कॉपी को दिखाते हुए अपने सहयोगी से गुजराती में पूछा कि भाषण कॉपी में चुरहट के अलावा अन्य विधानसभा क्षेत्रों और कैंडिडेट्स के नाम नहीं हैं. आपने कुछ लिखा नहीं है.अमित शाह ने अपने सहयोगी को तुरंत बाकी विधानसभा क्षेत्र और वहां के कैंडिडेट्स के नामों की लिस्ट लेकर आने को कहा. आनन-फानन में दूसरी लिस्ट लाई गई जिसमें सारी जानकारी लिखी हुई थी. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें अमित शाह की ओर टिकी रहीं. हालांकि बीजेपी अध्यक्ष ने अपने सहयोगी से बात करने के तुरंत बाद अपना भाषण शुरू कर दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com