भारत में शुरू हो गई PlayStation 5 Slim की सेल

PS5 के शौकीन और गेम प्लेयर्स के लिए खुशखबरी है। क्योंकि अब भारतीय ब्लिंकिट से 10 मिनट में PlayStation 5 Slim मंगवा सकते हैं। आपको बता दें कि यह सुविधा केवल कुछ चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है। इसके अलावा कस्टमर्स अब गेमिंग कंसोल को ऑनलाइन या खुदरा स्टोर से खरीद सकते हैं। सोनी ने PlayStation 5 स्लिम और PlayStation 5 स्लिम डिजिटल वर्जन को भारत में पेश किया है।

 कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि Sony अपने प्ले स्टेशन यानी PlayStation 5 स्लिम और PlayStation 5 स्लिम डिजिटल वर्जन को भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ये PlayStation 5 Slim या PS 5 Slim को शुक्रवार को भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया।

ग्राहक अब गेमिंग कंसोल को ऑनलाइन या खुदरा स्टोर के माध्यम से खरीद सकते हैं। डिवाइस की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए, कंपनी ने चुनिंदा शहरों में ग्राहकों को अपने फ्लैगशिप गेमिंग कंसोल का स्लिम वर्जन को जल्दी से आप तक पहुंचाने के लिए हाइपरलोकल डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट के साथ साझेदारी की है।

इन शहरों में होगी ब्लिंकिट से डिलीवरी

  • ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा कि बेंगलुरु, दिल्ली एनसीआर और मुंबई में कस्टमर्स नए PlayStation 5 स्लिम या PlayStation 5 स्लिम डिजिटल वर्जन के लिए ऑर्डर दे सकते हैं।
  • इसकी मदद से 10 मिनट के भीतर कंसोल डिलीवर किया जा सकता हैं। हाइपरलोकल डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने PS5 DualSense कंट्रोलर को भी खरीद के लिए उपलब्ध कराया गया है।

कितनी है कीमत

  • PlayStation 5 स्लिम की कीमत 54,990 रुपये है, जबकि PlayStation 5 स्लिम डिजिटल वर्जन की कीमत 44,990 रुपये बताई जा रही है। कंसोल सोनी की शॉपटएससी वेबसाइट, अमेजन, फ्लिपकार्ट और ब्लिंकिट के माध्यम से ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आप PS 5 स्लिम को गेम्स द शॉप जैसे रिटेल विक्रेताओं से भी खरीद सकते हैं।
  • हमने प्लेस्टेशन 5 स्लिम और प्लेस्टेशन 5 स्लिम डिजिटल वर्जन को दिल्ली एनसीआर में ब्लिंकिट पर देखा, जो खरीदने के लिए उपलब्ध थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com