भारत के शहरों में फास्ट चार्जिंग स्टेशन की सर्विस शुरू की MG Motor के ग्राहक मुफ्त में अपनी कार चार्ज कर सकते

MG Motor (एमजी मोटर) ने Hector SUV की लोकप्रियता के बाद अपनी पहली Electric car भारतीय बाजार में उतार दी है। कुछ दिनों पहले ही MG Motor ने अपनी पहली क्रॉसओवर Electric SUV (इलेक्ट्रिक एसयूवी) MG ZS EV को लॉन्च किया है।

 

MG ZS EV को बीते साल दिसंबर 2019 में शोकेस किया था और तभी इस कार की बुकिंग शुरू कर दी थी। कंपनी के मुताबिक इस Electric car को अभी तक 2400 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं।

जो हाल फिलहाल में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक कारों की कुल बिक्री से भी ज्यादा है। 20.88 लाख रुपये की शुरुआती कीमत वाली MG ZS EV को दो वेरिएंट एक्सक्लूसिव और एक्साइट में लॉन्च किया गया है।

फिलहाल यह इलेक्ट्रिक एसयूवी कार कुछ ही शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। खास बात यह है कि फुल चार्जिंग पर यह इलेक्ट्रिक कार 340 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

इस कार को घर पर 7.4kW एसी चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने कुछ शहरों में फास्ट चार्जिंग स्टेशन की सर्विस शुरू की है। यहां ग्राहक मुफ्त में अपनी कार चार्ज कर सकते हैं। भले ही भविष्य इसके लिए कुछ शुल्क चुकाना पड़े लेकिन फिलहाल कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह सेवा मुफ्त है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com