भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा को मिली खुशखबरी, परिवार में आएगा नया मेहमान

 भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त अपने शानदार फॉर्म में चल रही है और टीम की कमान टी20 सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई पहले टेस्ट और वनडे सीरीज दोनों पर ही अपना कब्जा कर लिया है। वहीं हाल में चल रही टी20 सीरीज में भी भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने शुरूआती दोनों ही मैचों में शानदार जीत दर्ज की है।

यहां हम आपको बता दें कि टीम इंडिया की कमान टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा के हाथों में है और रोहित ने इस टी20 सीरीज में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं रविवार को होने वाले तीसरे और आखिरी टी20 मैच से पहले ही रोहित को एक खुशखबरी सुनने मिली है। जिससे उनके साथ साथ टीम को भी काफी खुशी मिली है। दरअसल स्टार ओपनर रोहित शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं और उनके घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। 

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने अब तक टीम इंडिया से खेलते हुए कई कीर्तिमान रचे हैं। इसके अलावा उन्होने इस साल लिमिटेड ओवर क्रिकेट में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। यहां हम आपको बता दें कि रोहित के घर आने वाले इस नन्हे मेहमान की खुशी रोहित के अलावा पूरी टीम इंडिया के लिए है क्योंकि रोहित की जगह भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के दिल में है। बता दें कि रोहित शर्मा ने दिसंबर 2015 में अपनी नजदीकी दोस्त रितिका सजदेह से शादी की थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com