भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान MS धौनी अब सिनेमा जगत में हाथ आजमाने की तैयारी में….

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब सिनेमा जगत में हाथ आजमाने की तैयारी में हैं। धौनी बतौर एक्टर नहीं, बल्कि बतौर प्रोड्यूसर इस इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। फिलहाल, एमएस धौनी क्रिकेट से दूर हैं और अपने अन्य कामों में व्यस्त हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि वे टीवी की दुनिया में अपना एक शो लेकर आ रहे हैं, जो अगले साल टीवी पर दस्तक दे सकता है। 

खबरों के मुताबिक, वह अपनी कंपनी धौनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड तले एक फाइनाइट शो लाने की तैयारी में हैं। इस शो को वह सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो नेक्स्ट के साथ मिलकर बनाएंगे। स्टूडियो नेक्स्ट ही इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 का सहनिर्माता था। बताया जाता है कि धौनी का शो परमवीर चक्र और अशोक चक्र विजेताओं की कहानी से प्रेरित होगा। शो का प्रसारण अगले साल किया जाएगा।

धौनी की बन चुकी है बायोपिक

आपको बता दें, महेंद्र सिंह धौनी की जिंदगी पर फिल्म ‘धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ बन चुकी है। उसमें उनकी क्रिकेटर बनने से लेकर व‌र्ल्ड कप जीतने के सफर को दर्शाया गया था। इस बायोपिक में धौनी का रोल सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। धौनी की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया, जब उन्हें करियर में सबसे कठिन दौर से गुजरना पड़ा। यह दौर था, जब आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने चेन्नई सुपरकिंग्स पर दो साल का प्रतिबंध लगा दिया था।

रोर ऑफ द लॉयन भी हो चुकी है रिलीज

तब धौनी और बाकी खिलाड़ियों को किस प्रकार की मुश्किलों से गुजरना पड़ा? उनकी मन:स्थिति क्या थी? इन्हीं पहलुओं को इस साल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हॉट स्टार स्पेशल पर रिलीज डॉक्यूड्रामा शो ‘रोर ऑफ द लॉयन’ में दिखाया गया था। उसमें धौनी और बाकी खिलाड़ियों ने अपनी आपबीती साझा की थी। अब महेंद्र सिंह धौनी बतौर प्रोड्यूसर काम करने की तैयारी में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com