भाजपा बाहरी राज्यों से लोगों को बुला रही है जहां पहले से ही कोरोना पीक पर है इसकी वजह से राज्य में मामले बढ़ रहे हैं : CM ममता बनर्जी

बंगाल चुनाव : तृणमूल सुप्रीमो ने भाजपा पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा एक ही मुद्दे पर अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग बात करती है। उन्होंने कहा कि दार्जिलिंग में गृहमंत्री कहते हैं एनआरसी नहीं होगा।

जबकि एनआरसी के नाम पर 14 लाख लोगों को शिविरों में भेजा गया। तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि यदि उनकी सरकार बनती है तो विवादास्पद एनआरसी राज्य में लागू नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से जमकर मतदान करने की अपील की।

तृणमूल सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि भाजपा बाहरी राज्यों से लोगों को बुला रही है, जहां पहले से ही कोरोना पीक पर है। इसकी वजह से राज्य में मामले बढ़ रहे हैं।

ममता ने कहा, ये लोग कोरोना फैला देंगे, उसके बाद चले जाएंगे। पिछले साल कोई भाजपा नेता कोरोना के समय यहां नहीं आए थे। पेट्रोल और गैस की बढ़ी कीमतों के लिए भी उन्होंने भाजपा को घेरा।

भाजपा के बंगाल में 200 सीट से अधिक जीतने के दावे के उलट पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा को यहां 70 सीटें भी हासिल नहीं होंगी।

जलपाईगुड़ी के फूलबाड़ी में आयोजित एक रैली में बुधवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार चरणों में ही 100 सीट जीतने के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि पीएम दावा करते हैं कि चार चरण में ही भाजपा 100 सीटें जीत गईं। जबकि हकीकत यह है कि चुनाव के बाद भाजपा 294 सीटों में से 70 भी नहीं निकाल पाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com